साढौरा में युवती के मुंह पर कपड़ा लगाकर 4 यवकों ने अपहरण किया; 6 घंटे तक करते रहे गैंगरेप - OTA BREAKING NEWS

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Sunday 9 February 2020

साढौरा में युवती के मुंह पर कपड़ा लगाकर 4 यवकों ने अपहरण किया; 6 घंटे तक करते रहे गैंगरेप

साढौरा.साढौरा में 20 साल की युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि चार युवक रात को युवती को घर से किडनैप कर ले गए। पास में ही स्थित आंगनबाड़ी केंद्र में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। करीब छह घंटे बाद युवती अलसुबह किसी तरह उनके चुंगल से निकली और पूरी बात घर पर बताई। इसके बाद शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत मिलते ही केस दर्ज कर लिया है।


युवती ने साढौरा पुलिस को शिकायत दी है कि आठ फरवरी को वह अपने कमरे में सो रही थी। कमरे पर दरवाजा नहीं है। वहां पर उसकी दो बहनें भी सो रही थी और मां व मामी अलग कमरे में सो रही थी। रात करीब 10 बजे उसके पड़ाेस में रहने वाला बाबा, माेनू, रवि, और चांद उसके कमरे में आए और उसके मुंह को कपड़े से दबाकर उसे उठाकर ले गए। वे उसे पास में ही स्थित आंगनबाड़ी में ले गए। जहां उसके पड़ाेसी बाबा, चांद, मोनू और रवि ने उसके साथ गलत काम किया।

मेडिकल मेंरेप की पुष्टि
आरोपियाें ने रातभर उसके साथ दुराचार किया। सुबह चार बजे वह किसी तरह उनके चुंगल से निकली। उसने घर पर आकर यह पूरी बात अपनी मां को बताई। इसके बाद शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने चांद, मोनू, बाबा और रवि के खिलाफ धारा-365 और 376डी में केस दर्ज कर लिया है। युवती का मेडिकल कराया गया। इसमें रेप की पुष्टि हुई है। साढौरा थाना प्रभारी रतन सिंह का कहना है कि पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
प्रतीकात्मक फोटो।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/39mIb6e

ADD











Pages