गुनाह कबूला; शिवानी के लिए 3 रिश्ते ठुकराए, मेरे सामने बाॅयफ्रेंड से बात कर रही थी, मैंने गला दबाकर मार डाला - OTA BREAKING NEWS

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Monday 29 June 2020

गुनाह कबूला; शिवानी के लिए 3 रिश्ते ठुकराए, मेरे सामने बाॅयफ्रेंड से बात कर रही थी, मैंने गला दबाकर मार डाला

कुंडली के टीडीआई सिटी में सैलून संचालिका व टिक-टॉक स्टार शिवानी की हत्या के आरोपी आरिफ को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार लिया। पूछताछ में उसने हत्या की बात कबूल की। उसने कहा, ‘मैं शिवानी के प्यार में पागल था। उसने 5-6 दिन से मेरा फोन नंबर ब्लैकलिस्ट में डाल दिया था।

26 जून को बात करने उसके सैलून गया तो वह बाॅयफ्रेंड से बात करने लगी। मैंने बात करना चाहा तो शिवानी चिल्लाने लगी। मैंने शिवानी से कहा कि तू मेरी नहीं हो सकती तो किसी और की भी नहीं होने दूंगा और गला दबाकर हत्या कर दी। शिवानी के शव को बेड में बंद कर उसका मोबाइल लेकर फरार हो गया। इसी मोबाइल से शिवानी बनकर उसकी बहन भारती के मैसेज का जवाब दिया।’

हत्या काआरोपी माेहम्मद आरिफ

आरिफ ने बताया, ‘शिवानी 2014 में हमारे पड़ोस में रहने आई थी। तभी मुलाकात हुई और उसे पसंद करने लगा। हाथ पर उसका नाम गुदवा रखा है। एक बार शिवानी ने पुलिस से पिटाई कराई थी। बाद में हम दोस्त बन गए। इसकी जानकारी शिवानी की बहनों को भी थी।

मैंने शिवानी को पार्लर खोलने के लिए पैसे भी दिए। शिवानी की वजह से 3 बार रिश्ते ठुकराए। उसने निकाह से मना किया तो गुस्सा आ गया। उसे 7 दिन पहले भी शॉपिंग कराकर लाया था। उससे बात न होने पर मैं पागल हो जता था। 2 बार हाथ की नसें भी काट चुका हूं।’



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मृतक शिवानी


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Bp6fKp

ADD











Pages