रेस्ट हाउस में देर रात हंगामा, अधिकारी के रूम से दो लड़कियां बरामद - OTA BREAKING NEWS

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Wednesday 30 December 2020

रेस्ट हाउस में देर रात हंगामा, अधिकारी के रूम से दो लड़कियां बरामद

झज्जर में सिंचाई विभाग के रेस्ट हाउस में मंगलवार देर रात हंगामा हो गया। स्थानीय पुलिस अधिकारियों को सिंचाई विभाग के एक अधिकारी के कमरे में दो युवतियों के होने की सूचना मिली। महिला थाने की एसएचओ और डीएसपी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस का कहना है कि काफी देर बाद दरवाजा खुला और अधिकारी के कमरे से दो युवतियां मिलीं। पुलिस ने तीनों का मेडिकल नागरिक अस्पताल में कराया। हांलाकि फिलहाल कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

बताया गया कि सिंचाई विभाग के जिस रेस्ट हाउस में जिला पुलिस के एक अधिकारी थे, उसी रेस्ट हाउस में देर रात सिंचाई विभाग के पंचकूला से एक सीनियर अधिकारी ने कमरा लिया। मामला तब सामने आया जब पुलिस अधिकारी को महसूस हुआ कि सिंचाई विभाग के अधिकारी नशे में हैं, यहां दो युवतियां आई हैं। पुलिस अधिकारी और सिंचाई विभाग के अधिकारी में विवाद हुआ। पुलिस ने दावा किया कि जो युवतियां बरामद हुई हैं, उनकी कोई इंट्री नहीं थी।

लिहाजा नागरिक अस्पताल में मेडिकल रिपोर्ट के बाद भी केस दर्ज नहीं हुआ है। खास बात यह है कि इस बारे में सिंचाई विभाग के एसई से लेकर एक्सईएन से जब बात की गई तो उन्होंने इस पूरे मामले की जानकारी होने से इंकार कर दिया। एसपी राजेश दुग्गल ने कहा कि जब मामले की जांच की गई और रेस्ट हाउस के बुकिंग रजिस्टर को देखा गया, तब इस अधिकारी के नाम कोई भी बुकिंग इंट्री नहीं थी।

हालांकि सिंचाई विभाग के रेस्ट हाउस का जिम्मा संभाल रहे एसडीओ यशपाल छिक्कारा ने इस बात को माना कि पंचकूला से उनके विभाग के सीनियर अधिकारी यहां रात को रुके थे और उन्होंने इंट्री की थी।इधर, एसपी दुग्गल ने कहा कि सिंचाई विभाग के रेस्ट हाउस के कमरे में दो युवतियां थी और अधिकारी नशे की हालत में लग रहा था। तीनों का मेडिकल नागरिक अस्पताल में कराया। फिलहाल कोई एफआईआर दर्ज नहीं है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
झज्जर सिंचाई भवन (फाइल फोटो)


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3pyfyv9

ADD











Pages