मेरठ में भाजपा नेता ने दिवाली पर लाइसेंसी बंदूक से की ताबड़तोड़ फायरिंग, बेटे से बनवाया वीडियो - OTA BREAKING NEWS

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Saturday 14 November 2020

मेरठ में भाजपा नेता ने दिवाली पर लाइसेंसी बंदूक से की ताबड़तोड़ फायरिंग, बेटे से बनवाया वीडियो

उत्तर प्रदेश के मेरठ में पूर्व विधायक और भाजपा नेता गोपाल काली का दिवाली के मौके पर लाइसेंसी बंदूक से ताबड़तोड़ फायरिंग की। भाजपा नेता ने अपने बेटे से फायरिंग का वीडियो भी बनवाया और फिर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। यह वीडियो अब वायरल हो रहा है। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है। बता दें कि मेरठ में वायु प्रदूषण को कम करने के लिए 30 नवंबर तक आतिशबाजी पर रोक है।

पटाखे बैन होने का बहाना बनाया
हस्तिनापुर के पूर्व विधायक और भाजपा नेता गोपाल काली ने दीपावली पर अपनी लाइसेंसी बंदूक से अपने घर के बाहर फायरिंग की। पटाखों के बैन होने का बहाना लेकर उन्होंने अपनी लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग की। इस दौरान उन्होंने अपने बेटे से फायरिंग करते हुए वीडियो बनवाया और उसे अपने सोशल मीडिया पर डाल दिया।

मेरठ समेत 14 शहरों में आतिशबाजी पर 30 नवंबर तक रोक
दरअसल, मेरठ समेत उत्तर प्रदेश के 13 शहरों में दिवाली के मौके पर शासन ने आतिशबाजी पर रोक लगा दी गई। यह रोक 30 नवंबर तक प्रभावी है। इन शहरों में राजधानी लखनऊ, वाराणसी जैसे शहर भी शामिल थे। इन शहरों में AQI लेवल यानी एयर क्वालिटी इंडेक्स 300 के पार है। जबकि सामान्य तौर पर यह 100 तक होता है। प्रशासन ने आतिशबाजी पर रोक लगाते हुए आदेश में यह भी कहा कि दीपावली के दिन लोग डिजिटल, लेजर आदि तकनीक का प्रयोग करके दिवाली मना सकते हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यह फोटो मेरठ की है। हस्तिनापुर में भाजपा नेता गोपाल काली ने दिवाली पर फायरिंग की।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/35tPH05
via IFTTT

ADD











Pages