कार और कंटेनर में जोरदार टक्कर, सऊदी अरब से लौट रहे दो युवकों समेत पांच की मौत, मृतकों में दो सगे भाई भी - OTA BREAKING NEWS

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Sunday 15 November 2020

कार और कंटेनर में जोरदार टक्कर, सऊदी अरब से लौट रहे दो युवकों समेत पांच की मौत, मृतकों में दो सगे भाई भी

उत्तर प्रदेश के संत कबीरनगर जिले में शनिवार को दिवाली की रात कार व कंटेनर की आमने-सामने हुई भिड़ंत में दो भाइयों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में चार देवरिया व एक कुशीनगर जिले के रहने वाला है। दरअसल, दो युवक सऊदी से कमाकर घर लौट रहे थे, जिन्हें रिसीव करने के लिए तीन लोग लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट गए थे। वहां से लौटते समय खलीलाबाद में नवीन सब्जी मंडी के पास उनकी कार बेकाबू होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। इसके बाद सामने से आ रहे कंटेनर से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मृतकों के घर वालों को सूचना दी है।

दो युवकों को रिसीव करने गए थे तीन लोग

देवरिया जिले के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के करमहा गांव निवासी अमजद अली (23 साल) और कुशीनगर जिले के हाटा थाना क्षेत्र के कपूरपिपरा गांव निवासी अरमान (30 साल) सऊदी में रहते हैं। वे दोनों शनिवार को स्वदेश लौटे थे। इन्हें रिसीव करने के लिए कार से अमजद के सगे बड़े भाई अफजल (30 साल), गांव के रियाज (30 साल), हिरंदापुर गांव निवासी आस मोहम्मद (50 साल) लखनऊ के चौधरी चरण सिंह (अमौसी) एयरपोर्ट गए थे। अमजद व अरमान को रिसीव करने के बाद सभी कार से अपने घर लौट रहे थे।

ऐसे हुआ हादसा

लेकिन रात करीब दो बजे संतकबीरनगर जिले में गोरखपुर-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर संत कबीर नगर जिले के सरैया बाईपास के पास नवीन मंडी के निकट साधू धर्मकांटा के समीप कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। उसे पार कर दूसरे लेन में जा रहे कंटेनर से जा टकराई। सूचना मिलने पर एसपी ब्रजेश सिंह व कोतवाली खलीलाबाद के प्रभारी मनोज पांडेय घटनास्थल पर पहुंचे। शव को जिला अस्पताल स्थित पोस्टमार्टम हाउस में भेजवाया। इसकी सूचना परिवार के सदस्यों को दी गई।




Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यह फोटो संतकबीरनगर जिले की है। यहां शनिवार रात बेकाबू कार कंटेनर से जा टकराई। जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3kC3sy6
via IFTTT

ADD











Pages