36 बिरादरी का समान विकास कराऊंगा : दलाल - OTA BREAKING NEWS

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Monday 14 October 2019

36 बिरादरी का समान विकास कराऊंगा : दलाल

बेरी | बसपा उम्मीदवार रमेश दलाल ने सोमवार को भापड़ौदा में चुनावी जनसभा में जीत के बाद 36 बिरादरी का समान विकास करवाने का वादा किया। उन्होंने कहा कि वह बेरी क्षेत्र का विकास कराने का संकल्प लेकर चुनाव मैदान में उतरे हैं। दलाल ने कहा कि हलके के गांव-गांव में जनसंपर्क अभियान के दौरान आप सबका जोश देख मुझे इस बात का साफ अहसास हो गया कि जिस तरह मैंने हलके की सेवा की हैै, उसके बदले इलाके की जनता मुझे सर आंखों पर बैठाते हुए इलाके का प्रतिनिधित्व मुझे सौंपने का फैसला ले चुकी हैं। उन्होंने कहा कि सिर्फ हलके के विकास के लिए व आपकी सेवा के लिए राजनीति में आया हूं। अब आपको सोचना है कि किसे चुना जाए। मैं तो पहले भी थारा ही था और अब बी थारा ही हूं। आगे भी थारै ही बीच में रहूंगा। दलाल ने कहा कि राजनीति समाजसेवा का एक बेहतर माध्यम हैै।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Beri News - haryana news will make 36 fraternity39s development equal dalal


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/33uG5yh

ADD











Pages