हुड्डा के राज में कांग्रेसियों ने दामाद के लिए जमीन जुटाई, इसीलिए उन्हें सत्ता प्यारी है - OTA BREAKING NEWS

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Wednesday 16 October 2019

हुड्डा के राज में कांग्रेसियों ने दामाद के लिए जमीन जुटाई, इसीलिए उन्हें सत्ता प्यारी है

केंद्रीय गृहमंत्री एवं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को निशाने पर लेते हुए कहा कि उनके दस साल के कार्यकाल में कांग्रेसियों ने यहां दामाद के लिए जमीन एकत्र करने का काम किया। भ्रष्टाचार के सारे रिकार्ड तोड़ दिए। जबकि हमारी सरकार ने पांच साल में विकास के रिकार्ड बनाए। नौकरी देने के नाम पर किसी को जेल नहीं जाना पड़ा। कांग्रेस ने हमेशा जातिवाद और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देकर सत्ता हथियाने की कोशिश की। इसलिए उनके नेताओं को सत्ता प्यारी है।

अपने 15 मिनट के भाषण में केंद्रीय गृहमंत्री ने मोदी और मनोहर सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा। तिगांव विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर की चुनावी जनसभा में गृहमंत्री ने धारा 370, 35ए, ट्रिपल तलाक की भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि गुड़गांव और फरीदाबाद से राज्य सरकार को करीब 56 फीसदी टैक्स जाता है। लेकिन हुड्डा सरकार की नजर इन शहरों को विकास करने पर नहीं बल्कि किसानों की जमीन दामाद के लिए एकत्र कराने में रही। नोएडा से फरीदाबाद को जोड़ने के लिए बनाए जा रहे मंझावली पुल, केएमपी, केजीपी, रेल फ्रेट कॉरिडोर आदि इसके उदाहरण हैं।

तिगांव विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करने पहुंच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जनता का अभिवादन करते हुए।

पहले भी प्यार दिया, इस बार भी चाहिए

तिगांव क्षेत्र को राष्ट्रकवि सूरदास की पवित्र जन्मस्थली बताते हुए उन्होंने कहा कि बाबा सूरदास ने पूरी दुनिया को भक्ति का संदेश दिया। 1857 की क्रांति में राजा नाहर सिंह ने अंग्रेजी हुकूमत को चुनौती देकर वीरता व साहस का परिचय दिया था। गृहमंत्री ने कहा कि हरियाणा की जनता ने पहले भी भाजपा को बहुत प्यार दिया है। इसी प्यार के कारण प्रधानमंत्री मोदी देश की बागडोर संभाल पाए हैं। ऐसा ही प्यार इस बार भी चाहिए। इस प्यार का ही परिणाम है कि मोदी सरकार अपने पहले सत्र में ही देश के लिए नासूर बने कश्मीर से धारा 370 को हटाकर जनभावनाओं का सम्मान करने में सफल रही।

तीन प्रत्याशियों के नाम लिए, लेकिन मौजूद था एक ही

अमित शाह ने चुनावी जनसभा में भाषण खत्म कर फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी नरेंद्र गुप्ता और बड़खल क्षेत्र से प्रत्याशी सीमा त्रिखा को भी मंच पर बुलाया लेकिन दोनों प्रत्याशी मंच पर मौजूद नहीं थे। आखिर में वह राजेश नागर को जिताने की अपील कर 1.52 बजे सभास्थल से रवाना हो गए। दोनों प्रत्याशियों का मंच पर न होना चर्चा का विषय बना रहा। जनसभा में विपुल गोयल, विधायक टेकचंद शर्मा, राजीव जेटली, जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, नीरा तोमर, हरीशचंद्र भाटी, आनंद शर्मा, गिर्राज शर्मा आदि मौजूद रहे।

शाह एक बड़े मंत्री को आईना दिखा गए शाह: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बुधवार को फरीदाबाद संसदीय क्षेत्र के कुल नौ विधानसभा क्षेत्रों में से अकेले तिगांव विधानसभा में प्रत्याशी के समर्थन में रैली करने पहुंचे थे। जाते-जाते वह यहां के एक बड़े मंत्री को आईना दिखा गए। क्योंकि ये मंत्री मंच पर नहीं थे। उन्होंने जनता से कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है।

विरोधियों को प्रत्याशी व समर्थक ने दिया जवाब: पार्टी प्रत्याशी राजेश नागर ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि हमने हमेशा पार्टी को अपनी मां माना है। जो पार्टी के साथ गद्दारी करेगा जनता उसे कभी माफ नहीं करेगी। उनके इस संबोधन से साफ झलक रहा था कि पार्टी के बड़े नेता उनका साथ नहीं दे रहे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Faridabad News - under hooda congressmen have collected land for son in law that39s why they love power


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/31lAkBx

ADD











Pages