बोले- मेरे वर्कर जिसे चाह रहे हैं, मैं उसे ही दे रहा हूं समर्थन - OTA BREAKING NEWS

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Sunday 13 October 2019

बोले- मेरे वर्कर जिसे चाह रहे हैं, मैं उसे ही दे रहा हूं समर्थन

मुलाना (अम्बाला) | कांग्रेस की प्राथमिकता से त्यागपत्र दे चुके पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर रविवार को मुलाना हलके के साहा क्षेत्र पहुंचे। यहां भाजपा प्रत्याशी राजबीर बराड़ा से गले भी मिले। 15 मिनट के भाषण में स्पष्ट तौर पर भाजपा को समर्थन देने की बात तो नहीं कही, इतना जरूर कहा कि मेरे वर्कर जिसे चाह रहे हैं, मैं उसी का समर्थन कर रहा हूं। सभी 90 सीटों पर ऐसा कर रहा हूं। बता दें कि मुलाना से कांग्रेस के प्रत्याशी वरुण चौधरी कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष फूलचंद मुलाना के बेटे हैं। फूलचंद हुड्डा के करीबी रहे हैं और 7 साल प्रदेश अध्यक्ष रहे। मुलाना की छुट्टी के बाद ही तंवर प्रदेश अध्यक्ष बने थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Ambala News - haryana news he said i am giving support to what my worker wants


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/32ec45M

ADD











Pages