सड़क का अधूरा काम छोड़ दूसरे सिरे शुरू किया तो दुकानदारों ने अर्थमूविंग मशीन रोकी - OTA BREAKING NEWS

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Saturday 12 October 2019

सड़क का अधूरा काम छोड़ दूसरे सिरे शुरू किया तो दुकानदारों ने अर्थमूविंग मशीन रोकी

कस्बा के रजौली मार्ग पर सड़क पर काम ठेकेदार ने कई माह पहले अधूरा छोड़ दिया था। अब उसने दूसरे सिरे से काम शुरू किया तो दुकानदारों ने विरोध करते हुए अर्थमूविंग मशीन को रोक दिया। लोगों अर्थमूविंग मशीन को रोकते हुए कहा कि वह पहले बनाई जा रही सड़क का काम पूरा करे। अगर अब दूसरे सिरे से काम लगा दिया तो मिट्टी सड़क पर बिखर जाएगी। ऐसे में बरसात आ जाने पर सड़क पर कीचड़ पैदा होगा पहले भी ऐसा ही हुआ था। लोगों ने जेसीबी को काम पर नहीं शुरू नहीं करने दिया। दुकानदारों ने प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

गौरव कुमार, रामेश्वर दास मिश्रा, धर्मवीर, सतीश कुमार, साोनू, तरुण नंदा व गुलाब चंद ने बताया कि इस सड़क पर दो साल से निर्माण कार्य चल रहा है, लेकिन सड़क का काम पूरा नहीं हुआ। सड़क में एक साइड से काम शुरू किया गया था लेकिन वह भी अधूरा ही छोड़ दिया गया है। लोगों ने बताया कि पिछले दिनों बरसात में यहां पानी जमा हो जाने से कीचड़ हो गया। जिस कारण बाजार पूरी तरह से बंद रहा। दुकानदारों ने बताया कि दुकान पर ग्राहक नहीं आते थे। दुकानदारों का इतना मंदा था कि वह दुकानों का किराया तक नहीं दे पा रहे हैं। कई दुकानदार इस मंदी के कारण काम छोड़ कर चले गए। दुकानदारों ने बताया कि वह सड़क के दूसरे सिरे पर काम नहीं शुरू करने नहीं देंगे। अगर सड़क पर काम शुरू करना है तो पहले अधूरा पड़ा काम पूरा करें ताकि वाहनों का आवागमन भी होता रहे ओर काम भी सुचारू चलता रहे।

बराड़ा में दुकानदार ने अर्थमूविंग मशीन रोक कर किया प्रदर्शन।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Barara News - haryana news the shopkeepers stopped the earthmoving machine after leaving unfinished road work and started the other end


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2VMeHJL

ADD











Pages