तीन माह से लापता चैहड़ कलां के सोमवीर का कंकाल पेड़ पर मिला - OTA BREAKING NEWS

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Monday 14 October 2019

तीन माह से लापता चैहड़ कलां के सोमवीर का कंकाल पेड़ पर मिला

बहल.तीन महीने पहले लापता हुए चैहड़ कलां निवासी सोमबीर का शव सोमवार को खेत के पास लगते जोहड़ में एक पेड़ पर मिला। सोमवीर के गले में रस्सी मिली जो ऊपर पेड़ की डाल पर बंधी हुई थी। संभवतया मृतक ने आत्महत्या करने के इरादे से पेड़ पर चढ़कर रस्सी बांधी थी। शव पेड़ के ऊपर था जिसके कारण किसी को दिखाई नहीं दिया और सोमवार को जोहड़ में से गुजर रहे लोगों का ध्यान गया तो शव का पता चला।

तीन महीने पुराने शव में सिर्फ हड्डियों का ढांचा ही कंकाल के रूप में मिला है। मृतक के परिजनों ने कपड़े और जूतों के आधार पर शव की शिनाख्त की है। मृतक के कपड़े भी फटकर नीचे लटक रहे थे। पुलिस ने सूचना पर लाश का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। मृतक के बेटे धमेंद्र ने पुलिस को बयान दिए हैं कि मानकावास निवासी तीन व एक अन्य व्यक्ति के कारण उसके पिताजी परेशान रहते थे। पुलिस को दिए बयान में धर्मेंद्र ने बताया कि महेन्द्र, अजय, विजय वासी मानकावास व टीटू ने उसके पिताजी से दबाव बनाकर परनोट पर रुपये लिखकर झूठे हस्ताक्षर करवाए हुए थे। जिसके बारे में उसके पिताजी ने बताया था कि उसने इन लोगों से कोई पैसा नहीं लिया है। इन लोगों ने उसके पिताजी के खिलाफ पैसों के लेने-देन का चरखी दादरी न्यायालय में मामला दायर किया हुआ था।

नहर के पास खड़ी मिली थी सोमवीर की बोलेरो कैंपर
उल्लेखनीय है कि पांच जुलाई को चैहड़ कलां निवासी 40 वर्षीय सोमवीर घर से अपनी बोलेरो कैम्पर गाड़ी में गया था जो वापस नहीं आने पर परिजनों ने तलाश शुरू की तो बोलेरो कैम्पर लाडावास से बहल की तरफ जाने वाली नहर के पास खड़ी मिली थी और सोमवीर का पता नहीं चल पाया थी। थाना प्रभारी ने सुनील कुमार ने बताया कि तीन महीने पहले गुमशुदा का मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसमें सोमवार को उसकी लाश मिली है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। मृतक के पुत्र के बयान और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई की जा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
शव उतारते पुलिस व ग्रामीण।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/35w5FFb

ADD











Pages