महिला ने रेप का केस करा कर बयान बदलने के मांगे Rs.1 करोड़, 3 आरोपी पकड़े - OTA BREAKING NEWS

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Tuesday 15 October 2019

महिला ने रेप का केस करा कर बयान बदलने के मांगे Rs.1 करोड़, 3 आरोपी पकड़े

गुड़गांव.हनीट्रैप के मामले में महिला ने पहले एक व्यक्ति के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया। फिर बयान बदलने के लिए एक करोड़ रुपए की मांग की। 12 लाख रुपए में सौदा तय हो गया था। पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सोमवार को पैसे लेने आए दो युवतियों व एक युवक को डीएलएफ फेज-3 थाना पुलिस ने पालम विहार इलाके से गिरफ्तार कर लिया। इनकी पहचान अधिवक्ता सैय्यद राहत अली जैदी, सीमा व अलका के रूप में की गई। वहीं, कोर्ट में बयान बदलने के बाद मुख्य आरोपी शहाना भी गिरफ्तार कर ली गई। सभी को मंगलवार दोपहर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया गया।


शिकायत के अनुसार पीड़ित एक स्पा सेंटर में गया था। वहां पर उसकी मुलाकात एक व्यक्ति से हुई। उसने शाहाना से मुलाकात कराई। दोनों में दोस्ती हो गई। 4 अक्टूबर को अचानक शाहाना ने रेप का केस दर्ज करा दिया। इसके बाद बयान बदलने के नाम पर एक करोड़ रुपए की मांग की। कारोबारी से 12 लाख रुपए में समझौता हुआ। उसने थाने में शिकायत कर दी। पीड़ित ने मुख्य आरोपी से कहा कि वह 12 लाख रुपए देने को तैयार है, अपना बयान बदल ले। बयान बदलने को शाहाना कोर्ट में पहुंच गई। इधर, उसके लोग पैसे लेने के लिए पहुंच गए। आरोपियों ने पैसे लिए तो पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।


उधर, असंध (करनाल) के गांव शेखपुरा में सोमवार देर रात उधार में अंडे लेने को लेकर हुए विवाद में घर जा रहे किशोर की गोली लगने से मौत हो गई। दो युवकों को तेजधार हथियारों से घायल कर दिया। आरोपियों ने पहले तो तलवारों से हमला किया। बाद में अजय पाल ने अवैध पिस्तौल से गोली चला दी। गाेली 16 वर्षीय अंकित के सिर में लगी, जिसकी मौके पर मौत हो गई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
प्रतीकात्मक फोटो।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2nNX1Rc

ADD











Pages