स्टोन क्रैशर व्यापारी के घर में सेंधमारी, डायमंड सोने, चांदी के गहने व 2.80 लाख रुपए कैश चोरी - OTA BREAKING NEWS

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Sunday 16 August 2020

स्टोन क्रैशर व्यापारी के घर में सेंधमारी, डायमंड सोने, चांदी के गहने व 2.80 लाख रुपए कैश चोरी

सेक्टर 16-17 वासी स्टोन क्रैशर व्यापारी सारंग खुराना की शिकायत पर पुलिस ने चोरी का केस दर्ज किया है। सारंग खुराना के अनुसार खानक में स्टोन क्रैशर का काम है। 12 अगस्त को अपनी मां आशा खुराना काे चेकअप के लिए मोहाली स्थित मैक्स अस्पताल में लेकर गया था। मेरी पत्नी मायके गई थी। 15 अगस्त 2020 को करीब 5.30 बजे हम चंडीगढ़ से घर लौटे थे। घर के बाहर वाला और अन्दर वाला मेन दरवाजा बंद था। जब मैं अंदर गया तो बेडरूम का दरवाजा खुला था और अलमारी से सामान बिखरा हुआ था।

सामान संभाला तो 64 ग्राम सोने के 4 कड़े व 45 ग्राम सोने का हार, 58 ग्राम सोने की 5 चेन, 10 ग्राम कानों के टोपस, डायमंड के 3 सेट, डायमंड की 3 अंगूठी, डायमंड के 2 कड़े और 2 लाख 80 हजार रुपये गायब थे। सिर्फ डायमंड के गहनों की कीमत 7 से 8 लाख रुपये है। बेडरूम के पिछला दरवाजा और खिड़की खुली मिली थी।

यहीं से चोरों ने सेंधमारी करके करीब 16 लाख 50 हजार कीमत के गहने व नकदी चोरी की है। इस मामले की पुलिस को सूचना दी। सीन ऑफ क्राइम की टीम ने घर जाकर जांच की थी। शिकायत के आधार पर केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

इधर...शिव काॅलोनी में आवास से बंदूक चोरी, मामला दर्ज
मिलगेट थाना पुलिस ने चरखी-दादरी वासी श्याम सुंदर की शिकायत पर केस दर्ज किया है। जांच अधिकारी घनश्याम ने बताया कि पुलिस को श्याम सुंदर ने शिकायत दी थी। उसने बताया कि मेरे पिता रामचंद्र सूर्य नगर स्थित शिव काॅलोनी में रहते थे। उनके नाम लाइसेंसी बंदूक थी। कुछ दिन पहले उनका देहांत हो गया था।

शव को दाह संस्कार के लिए चरखी दादरी स्थित गांव मिश्री लेकर गए थे। इस दाैरान एक्स सर्विसमैन जीजा से लाइसेंसी बंदूक को लेकर बात हुई थी। उन्होंने कहा कि यह तो जमा करवानी पड़ेगी। इसे साथ लेकर जाने की बजाय घर छोड़कर गए थे। 8 अगस्त से लेकर 15 अगस्त तक घर में कोई मौजूद नहीं था। जब लौटकर आए तो देखा कि बंदूक गायब है। इसकी सूचना पुलिस को दी थी। पुलिस टीम ने घर जाकर जांच के बाद केस दर्ज कर लिया है।

मंगाली में दादी गौरी मंदिर से चांदी का छत्र और कैश चोरी
हिसार | मंगाली आंकलान वासी चंद्रभान की शिकायत पर पुलिस ने दादी गौरी मंदिर में चोरी होने पर केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में चंद्रभान ने बताया कि चोरों ने शुक्रवार-शनिवार की देर रात को मंदिर में चोरों ने सेंधमारी की। उन्हाेंने चांदी का छत्र और नकदी चुरा ली। इसका पता चलने पर पुलिस को सूचना देकर केस दर्ज करवा दिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
प्रतीकात्मक फोटो


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Q0stX2

ADD











Pages