खांडा बाईपास पर जलती कार में मिला व्यक्ति का कंकाल, हत्या कर शव जलाने की आशंका - OTA BREAKING NEWS

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Sunday 16 August 2020

खांडा बाईपास पर जलती कार में मिला व्यक्ति का कंकाल, हत्या कर शव जलाने की आशंका

रविवार रात करीब 9 बजे सोनीपत -खांडा बाईपास पर जलती हुई आई-10 कार देख राहगीरों में हड़कंप मच गया। राहगीरों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर पहुंच दमकल गाड़ी ने आग बुझाई तो कार की पिछली सीट पर एक व्यक्ति की जली हुई लाश मिली। शव देखने से लग रहा है कि व्यक्ति वहां बैठा हुआ था। उसके अवशेष मात्र बचे थे।

पुलिस ने मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कार पर चालक सीट पर कोई नहीं था। इससे प्रतीत होता है कि व्यक्ति की हत्या के बाद कार में आग लगाई गई है। क्योंकि अगर वह जिंदा होता तो वह कार से निकल सकता था।

कार भी बुरी तरह जल चुकी है। उसके नंबर का भी पता नहीं चल रहा है। व्यक्ति और कार के बारे में कोई जानकारी नहीं हो सकी है। पुलिस का कहना है कि है कि हत्या की साजिश से इनकार नहीं किया जा सकता है, लेकिन सही स्थिति की जानकारी जांच के बाद ही हो सकेगी। कार की जांच के बाद इसके मालिक का पता लगाया जाएगा।

जिस हालात में खांडा मार्ग पर गाड़ी जलती हुई मिली है और पिछली सीट पर व्यक्ति मिला है, बाकी कोई भी नहीं मिला। इससे पुलिस को शक है कि कहीं किसी ने वारदात को अंजाम तो नहीं दिया। गाड़ी बुरी तरह जल गई जिससे नंबर प्लेट भी नहीं दिखाई दी।

थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह का कहना है कि इस मामले की जांच कराई जाएगी। इस गाड़ी को चला कौन रहा था और अचानक आग कैसे लगी ? आगजनी के दौरान पिछली सीट पर बैठा व्यक्ति कौन है और जब ड्राइवर मौके पर नहीं है तो पिछली सीट पर बैठने वाले को बाहर क्यों नहीं निकाला गया। ऐसे क्या हालात बने। इन सभी विषयो पर जांच की जाएगी फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत भिजवा दिया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
खरखौदा. सोनीपत -खांडा बाईपास पर जलती हुई आई-10 कार।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Y9IiyS

ADD











Pages