ई-रिक्शा पर गाना बजाने को लेकर भिड़े दो पक्ष, चाकू से गोदकर भांजे की हत्या, घायल मामा की हालत गंभीर - OTA BREAKING NEWS

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Sunday 15 November 2020

ई-रिक्शा पर गाना बजाने को लेकर भिड़े दो पक्ष, चाकू से गोदकर भांजे की हत्या, घायल मामा की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में ई-रिक्शा में गाना बजाने के विवाद में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। जबकि उसका मामा गंभीर रुप से घायल है। उसे करनाल के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यह मामला झिंझाना थाना क्षेत्र के जमालपुर गांव का है। इस मामले में पुलिस ने घायल व मृतक के भाई बृजपाल की तहरीर पर दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह है पूरा मामला

दरअसल, झिंझाना थाना क्षेत्र के हरसाना गांव निवासी हरिओम (20 साल) दिवाली पर जमालपुर गांव में अपनी बहन के घर आया था। शनिवार की रात हरिओम अपने मामा उपेंद्र के साथ घर के बाहर ई-रिक्शा में लगे साउंड सिस्टम से गाना सुन रहे थे। गाने की आवाज को लेकर पड़ोसी मोंटू नाम के युवक विवाद हुआ। मोंटू ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर हरिओम की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। जबकि, बचाव के लिए दौड़े मामा उपेंद्र पर भी आरोपियों ने चाकू से हमला कर दिया। घटना के दौरान भीड़ जमा होने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घायलों को झिंझाना के सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें हायर सेंटर करनाल रेफर कर दिया गया। लेकिन हरिओम की मौत हो गई। उपेंद्र का इलाज चल रहा है।


पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा

एसपी नित्यानंद राय ने कहा कि, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर दो आरोपियों मोंटू और उसके भाई गौरव को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मृतक हरिओम।- फाइल फोटो


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3npffl3
via IFTTT

ADD











Pages