मोदीपुर के हलवाई का मुगल माजरा रोड पर मिला शव, एक दिन पहले पकड़े गए थे बड़े भाई के दो हत्या आरोपी - OTA BREAKING NEWS

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Monday 23 November 2020

मोदीपुर के हलवाई का मुगल माजरा रोड पर मिला शव, एक दिन पहले पकड़े गए थे बड़े भाई के दो हत्या आरोपी

सोमवार सुबह मुगल माजरा रोड पर करीब 38 साल के व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। मृतक के परिजनों ने हत्या कर शव को फेंकने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि उनके शरीर पर चोट के निशान थे। पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर 8 महिलाओं सहित 17 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शव पोस्टमार्टम के लिए राजकीय कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज करनाल में भेज दिया है।

घटना के बाद एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंच क्राइम सीन का बारीकी से निरीक्षण किया। शव का मंगलवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा। मृतक के बड़े भाई कर्मवीर की सितंबर में हत्या कर दी थी। इस संबंध में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मृतक के परिवार की गांव के ही कुछ लोगों से पुरानी रंजिश चल रही है।

कुंजपुरा से बड़ागांव रोड पर मुगल माजरा के निकट सोमवार को गांव मोदीपुर निवासी 38 वर्षीय महाबीर का शव पड़ा हुआ मिला। किसी राहगीर ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। बताया जाता है कि महाबीर हलवाई का कार्य करता था जो रविवार को घर से गया था।

मृतक की पत्नी शीला देवी ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर आठ महिलाओं समेत 17 व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी मुनीष कुमार का इस संबंध में कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही मृत्यु के असल कारणों का पता चलेगा। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम होगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/374Yx3R

ADD











Pages