जजपा प्रत्याशी के प्रचार के लिए लगाना था हॉट एयर बैलून, नाइट्रोजन गैस भरते समय फटा, तीन बच्चों सहित 8 झुलसे - OTA BREAKING NEWS

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Monday 14 October 2019

जजपा प्रत्याशी के प्रचार के लिए लगाना था हॉट एयर बैलून, नाइट्रोजन गैस भरते समय फटा, तीन बच्चों सहित 8 झुलसे

जींद.जींद के जुलाना हलके से जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के प्रत्याशी अमरजीत ढांडा की हैचरी पर हॉट एयर बैलून में नाइट्रोजन गैस भरते समय बड़ा हादसा हो गया। बैलून फटने से 8 लोग गैस की चपेट आकर झुलस गए। इनमें 3 बच्चे भी शामिल हैं। घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से चिकित्सकों ने गंभीर हालत को देखते सभी को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। ग्रामीण कई घायलों को पीजीआई न ले जाकर प्राइवेट अस्पतालों में ले गए।

पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर जांच शुरू कर दी है। दरअसल, जेजेपी प्रत्याशी की गांव खरकरामजी के पास अमर हैचरी है। यहीं से चुनाव प्रचार का अभियान चलाया जा रहा है। सोमवार शाम को कुछ लोग प्रचार के लिए लगाए जाने वाले हॉट एयर बैलून में सिलेंडर से नाइट्रोजन गैस भर रहे थे। इस दौरान बैलून फट गया।

गैस की चपेट में आने से खरकरामजी निवासी राहुल, प्रदीप, मामराज, आसन निवासी कर्ण सिंह, इंद्र, मेरठ निवासी अंकित, राजू व बिहार का विक्की झुलस गया। 3 लोग 50% से ज्यादा झुलसे हुए हैं। हादसे के बाद सदर थाना प्रभारी सुरेंद्र कांबोज ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया। उनका कहना है कि बैलून फटने से यह हादसा हुआ है। अमरजीत ढांडा का कहना है कि खाना बनाते समय गैस सिलेंडर से लीकेज होने के कारण यह हादसा हुआ है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
गैस की चपेट में आने से झुलसे लोग और फटा हुआ हॉट एयर बैलून।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/32sMQ3q

ADD











Pages