कानौंदा के शमशेर की है जली गाड़ी, वह भी लापता, 10 दिन पहले हुई थी शादी - OTA BREAKING NEWS

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Monday 17 August 2020

कानौंदा के शमशेर की है जली गाड़ी, वह भी लापता, 10 दिन पहले हुई थी शादी

खरखौदा बाईपास पर खांडा रोड के पास जलती कार में पिछली सीट पर मिले शव की जांच शुरू हो गई है। क्रेटा गाड़ी कानौंदा निवासी शमशेर की है। उसके पिता उमेद ने इसकी पुष्टि की, लेकिन शव को पहचानने से इंकार कर दिया। शमशेर लापता है। पुलिस ने परिजनों के बयान पर षड़यंत्र के साथ हत्या करने का मामला दर्ज कर लिया है। रविवार को शमशेर अपनी गाड़ी लेकर घर से बाहर गया था। दोपहर 3 बजे परिजनों ने फोन किया तो उसका फोन बंद मिला। इसके बाद परिजनों ने शमशेर की तलाश की, लेकिन पता नहीं चला।

खरखौदा पुलिस ने गाड़ी के चेसिस नंबर से डिटेल निकलवाकर पता किया कि यह गाड़ी कानौंदा निवासी शमशेर के नाम पर है । पुलिस ने परिजनों के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या करने, शव को खुर्द बुर्द करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

10 अगस्त को हुई थी शमशेर की शादी
गाड़ी के मालिक शमशेर की शादी करीब एक सप्ताह पहले 10 अगस्त को हुई थी। जैसे ही इस घटना का पता दोनों परिवारों को चला तो दोनों ही परिवार चिंतित और खौफ में हैं। लापता शमशेर का एक बड़ा भाई है जबकि वह खुद छोटा है, उनकी एक बहन भी है। शमशेर ट्रांसपोर्ट का काम करता था। उसके पास अपनी कई गाड़ियां है। शमशेर के पिता ने ये जानकारी दी।

घर निर्माण का चल रहा था काम, बहुत खुश था परिवार
पिछले काफी समय से शमशेर व उसका परिवार घर निर्माण का कार्य करवा रहा था। शमशेर को काम के लिए बाहर आना जाना पड़ता था। रविवार सुबह भी शमशेर पिता को कहकर गया था कि शाम तक वापस आ जाएगा। लेकिन किसी काम से परिजनों ने उसे दोपहर 3 बजे फोन किया तो उसका फोन स्विच ऑफ मिला।

शव किसका अभी रहस्य : गाड़ी की पिछली सीट पर जो शव मिला है वह जलने के कारण पहचाना नहीं जा सकता है। उमेद सिंह ने पुलिस को शिकायत दी है कि उसका लड़का शमशेर लापता है। जबकि उसकी गाड़ी को किसी ने खरखौदा बाईपास पर जला दिया है व उस गाड़ी के अंदर एक जला हुआ शव मिला है। पुलिस ने उमेद सिंह के बयान पर अज्ञात पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
खरखौदा. जलने के बाद कार का दृश्य जिसमें पिछली सीट पर एक शव मिला है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3kWYPjo

ADD











Pages