वारदात करने आ रहे 25 हजार इनामी से सीआईए की मुठभेड़, पैर में लगी गोली, साथी सहित गिरफ्तार - OTA BREAKING NEWS

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Monday 17 August 2020

वारदात करने आ रहे 25 हजार इनामी से सीआईए की मुठभेड़, पैर में लगी गोली, साथी सहित गिरफ्तार

ककराेई नहर के पास वारदात की फिराक में घूम रहे 25 हजार के इनामी बदमाश बिट्टू उर्फ कालू साथी के साथ पल्सर घूम रहा था। सूचना पर सीआईए-1 टीम ने ककरोई के पास वाहनों की चेकिंग शुरू कर दिया। कुछ देर बाद बदमाश पल्सर बाइक पर आते दिखाई दिए। रोकने का इशारा किया ताे बिट्‌टू ने पुलिस फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में सीआईए ने भी फायरिंग की। बिट्टू के पैर में गोली लगी और वह गिर गया। अकील भागने लगा तो पुलिस ने ज्वार खेत में दौैड़ाकर पकड़ लिया। बिट्‌टू को सिविल अस्पताल से पीजीआई में रेफर किया गया। इनके कब्जे से पल्सर बाइक व दो पिस्तौल, पांच कारतूस बरामद हुए हैं।

जनवरी से अब तक 23 वांटेड गए सलाखों के पीछे : क्राइम रोकने के लिए पुलिस अब मोस्टवांटेड और वांटेड अपराधियों की धरपकड़ के लिए जाल बिछा रही है। जनवरी से अब तक 23 वांटेड अपराधी सलाखों के पीछे भेजे गए हैं। इनमें 15 फरवरी को गिरफ्तार किया गया मोस्ट वांटेड राजू बसोदी भी शामिल है। 12 अगस्त को 25 हजार का इनामी बदमाश गगनदीप निवासी श्यामनगर और शिव कॉलोनी सोनीपत के कुनाल को भी पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़ा था। कुनाल को पैर में गोली लगी थी।

लूट से हत्या तक वारदात कर चुका है बिट्‌टू, झज्जर से लेकर फरीदबाद तक केस

  • 2015 में साथी के साथ लाला यादराम निवासी खरखौदा पर जानलेवा हमला
  • 2019 में थाना शहर सोनीपत में अवैध शस्त्र रखने का केस
  • मार्च 2020 में साथियों अकील उर्फ छोटा निवासी यूपी, डिस्कवरी निवासी जटोला, तुशांत उर्फ तुसी निवासी नांगल ठाकरान दिल्ली, गौरव निवासी के साथ हसनगढ़ में बंगाली डॉक्टर की दुकान पर लूट के इरादे से गोलियां चलाई थी।
  • साथी कुणाल पंडित निवासी सोनीपत के साथ मई 2020 में कुराड बाईपास सोनीपत पर भोलू वासी जाहरी, मनीष निवासी जटवाड़ा पर गोलियां चलाई थी। भोलू निवासी जाहरी की मौत
  • ढाई माह पहले साथी कुणाल पंडित निवासी सोनीपत मनीष निवासी भटाना व सौरव निवासी भटाना के साथ गांव कानौंधा जिला झज्जर में घर में घुसकर सुबह गोलियां चलाई थी। महिला की माैत
  • करीब ढाई माह पहले कुणाल पंडित निवासी सोनीपत, पिंटू गुर्जर निवासी तिगांव फरीदाबाद व सुमित और उसके पांच-छ: अन्य साथियों के साथ मिलकर गांव भूपानी जिला फरीदाबाद में गोलियां चलाई थी।
  • 2 माह पहले कुणाल पंडित व अनुज उर्फ काला निवासी इसराना के साथ मांडी मोड़ इसराना से रात के समय इनोवा गाड़ी छीनी थी।
  • डेढ़ माह पहले गांव बरोना में रात में शराब ठेके पर अपने साथी विक्रम उर्फ लांबा निवासी सोनीपत के साथ मिलकर मोटरसाइकिल पर सवार होकर गोलियां चलाई थी।
  • करीब डेढ़ माह पहले अपने साथी संजय निवासी बरोना, प्रदीप निवासी बरोना व अजीत निवासी खरखौदा के साथ मिलकर विकासपुरी दिल्ली में एक घर पर गोलियां चलाई थी।

अकील उर्फ छोटा पर दर्ज मामले : 2016 में गांव भैंसवाल में बच्चे के साथ अनैतिक कार्य (कुकर्म), थाना सदर गोहाना में मुकदमा दर्ज हैं।
मार्च 2020 में बिट्टू, डिस्कवरी, तुशांत उर्फ तुसी न, गौरव के साथ गांव हसनगढ़ जिला रोहतक में बंगाली डॉक्टर की दुकान पर लूट के इरादे से फायरिंग की थी।

नसीरपुर में हवाई फायर कर दुकानदार से 30 हजार लूटे
राई |
रविवार रात करियाना की दुकानदार को तीन युवकों ने लूट लिया। नसीरपुर गांव निवासी दीपक ने राई पुलिस काे दी शिकायत में बताया कि रविवार रात करियाना की दुकान पर ग्राहकों को सामान दे रहा था। तभी गांव का इंद्रजीत ने दो साथियों के आकर हवाई फायर की। इसके बाद मारपीट कर गल्ले से 30 हजार लूट ले गए।

पुलिस में शिकायत की तो गोली मार देंगे : दीपक का कहना है कि तीनों ने धमकी दी है कि यदि पुलिस में शिकायत दी तो उसे गोली मार देंगे। थाना राई के एसएचओ विवेक मलिक ने कहा कि शिकायत मिली है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सोनीपत. बदमाश के साथ जानकारी देते एसपी जशनदीप सिंह रंधावा।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3g6PaTY

ADD











Pages