दिन दहाड़े गन पाॅइंट पर ढाबे से 2 सोने की चेन व 60 हजार की लूट, मारपीट कर धमकी भी दी, 4 बदमाशों ने की वारदात - OTA BREAKING NEWS

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Sunday 16 August 2020

दिन दहाड़े गन पाॅइंट पर ढाबे से 2 सोने की चेन व 60 हजार की लूट, मारपीट कर धमकी भी दी, 4 बदमाशों ने की वारदात

कोहंड स्थित धर्म ढाबे पर दिनदहाड़े गन पाॅइंट पर ढाबा मालिक के साथ लूटपाट करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि हथियारबंद बदमाशों ने ढाबे के काउंटर से करीब 60 हजार की नकदी लूटी। विरोध करने पर ढाबा मालिक के भतीजे को पिस्टल का बट्ट मारकर घायल कर दिया। बदमाशों ने न सिर्फ नकदी लूटी बल्कि ढाबा मालिक और उसके भतीजे के गले की चेन भी लूट ली। आरोपी ढाबे के बाहर हवाई फायर करते हुए फरार हो गए। पुलिस में शिकायत करने पर बदमाशों ने ढाबा मालिक को जान से मारने व ढाबा बंद करवाने तक की धमकी दी है।

ढाबे पर लूटपाट की यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। ढाबा मालिक ने सीसीटीवी फुटेज के साथ घटना की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने ढाबा मालिक की शिकायत के आधार पर चार के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

शुक्रवार सुबह करीब पौने 12 बजे नेशनल हाईवे पर स्थित धर्म ढाबे पर एक काले रंग की गाड़ी रूकी। गाड़ी से चार आदमी ढाबे के अंदर आए। सभी के हाथों में हथियार थे। इन बदमाशों ने कैश काउंटर पर बैठे ढाबा संचालक धर्मपाल पुत्र धज्जा राम पर हथियार तान दिए और सारा कैश उनके हवाले करने को कहा। ढाबा संचालक पर हथियार तने देख वहां खाना खा रहे ग्राहकों में भगदड़ मच गई और सभी वहां से निकल गए। बदमाशों ने काउंटर से सारा कैश निकाल लिया। जिसमें करीब साठ हजार रुपए थे।

शिकायतकर्ता धर्मपाल के मुताबिक, उसके भतीजे विजय ने इन बदमाशों का विरोध किया तो उसको पिस्टल के बट्ट से मारकर घायल कर दिया। जिससे उसे काफी चोटें आई। ढाबे के कर्मचारियों ने भी इनका विरोध किया तो उन सभी को डराया-धमकाया और जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं बदमाश उसके व उसके भतीजे के गले की सोने की चेन भी लेकर चले गए। ढाबे पर बदमाशों द्वारा लूटपाट की यह घटना वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। ढाबा संचालक धर्मपाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि इन बदमाशों ने उसके ढाबे के बाहर खड़े होकर हवाई फायर किए और पुलिस को सूचना देने पर जान से मारने, ढाबा बंद करवाने और गांव में न रहने देने की धमकी दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

मामला दर्ज कर लिया है : बलवान
कोहंड में धर्म ढाबे पर लूटपाट की शिकायत मिली है। शिकायत के आधार पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। फिलहाल किसी व्यक्ति की गिरफ्तारी नहीं हुई है। बलवान सिंह, जांच अधिकारी, थाना घरौंडा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
घरौंडा. सीसीटीवी में रिकाॅर्ड ढाबे पर वारदात, काउंटर की दराज खोलता हुआ एक व्यक्ति।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3g3dshx

ADD











Pages