विधायक पंवार का पंच-जनता ने नकार दिया फिर भी नारियल तोड़ते घूम रहे जैन जैन का - OTA BREAKING NEWS

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Monday 17 August 2020

विधायक पंवार का पंच-जनता ने नकार दिया फिर भी नारियल तोड़ते घूम रहे जैन जैन का

नगर निगम के माध्यम से सड़कों, गलियों व सीवरेज के हो रहे कार्यों पर अब शिलान्यास नारियल तोड़ने पर पूर्व मंत्री कविता जैन के पति एवं सीएम के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन और मौजूदा विधायक सुरेंद्र पंवार के बीच खींचतान शुरू हो गई है। दोनों ही जगह-जगह विकास कार्यों के शिलान्यास नारियल तोड़ने पहुंच रहे हैं। सुरेंद्र पंवार ने कहा कि जनता द्वारा चुनाव में नकार दिए जाने के बाद भी जैन जबरदस्ती सत्ता का दबाव अधिकारियों पर बनाकर गलियों में नारियल तोड़ने पहुंच रहे हैं। उन्होंने निर्माण कार्यों में कमीशन लेने तक के आरोप लगाए हैं। वहीं राजीव जैन का कहना है कि उनके कार्यकाल में पास करवाए गए कार्य ही अब हो रहे हैं। जनता उन्हें बुला रही है और वे उनके बीच जा रहे हैं।

पंवार ने 93 लाख रु के काम का किया शिलान्यास
विधायक सुरेंद्र पवार ने साईं पुरम में 93 लाख रुपए की लागत से बनने वाली गलियों का पौधारोपण व नारियल तोड़कर शिलान्यास किया। नगर निगम द्वारा इन कच्ची गलियों को पक्का करने के लिए टेंडर लगाया, जिसके उपरांत धर्म एंटरप्राइज को 93.39 लाख में टेंडर आवंटित किया गया। पंवार ने बताया कि 6 माह के अंदर यह कार्य पूर्ण कर दिया जाएगा, इस दौरान कुछ जगह पर सीवरेज की लाइन भी डालनी होगी।

जैन ने 10 गलियों के निर्माण कार्य का किया शिलान्यास
भगत सिंह कॉलोनी एक्सटेंशन में 37 लाख रुपए की लागत से बनने वाली 10 गलियों के निर्माण कार्य का नारियल तोड़कर राजीव जैन ने शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि शहर में बड़े प्रोजेक्ट शुरू हुए थे, वो तेजी पकड़ रहे हैं। भगत सिंह कालोनी में सीवरेज और पानी की लाइन बिछाई गई हैं। कम्युनिटी सेंटर और कालोनी के बाहर गंदे तालाब की जगह पार्क का निर्माण करवाते हुए उसमें ओपन जिम और बच्चों के लिए झूले लगाए गए।

मंत्री विज ईमानदार, जैन कमीशन के चक्कर में जमा रहे धौंस : पंवार
विधायक सुरेंद्र पंवार ने कहा कि पूर्व मंत्री कविता जैन काे जनता ने सिरे से नकार दिया है। लेकिन उनके पति सरकार की धौंस दिखाकर अधिकारियों व ठेकेदारों से कमीशन लेने की चाहत में हैं। ठेकेदारों ने साफ कर दिया है कि शहरी स्थानीय निकाय मंत्री अनिल विज बहुत ईमानदार हैं, उन्हें मंत्री को एक पैसा कमीशन नहीं देना पड़ता। वे अपने रेट पर काम लेंगे और कहीं कमीशन नहीं देंगे। कमीशन के चक्कर में ही पिछले पांच साल में शहर के विकास कार्यों गुणवत्ता नहीं आई। जनता के नकार दिए जाने के बाद भी पूर्व मंत्री के पति किस लिहाज से गलियों के नारियल तोड़ने पहुंच रहे हैं, यह समझ से परे है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सोमवार को भी दोनों नेताओं ने नारियल तोड़ किए शिलान्यास....


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3iQY0XH

ADD











Pages