सत्ताधारी गठबंधन मुझे रोकना चाहते हैं क्योंकि मैं हरियाणा को आगे बढ़ाना चाहता हूं : भूपेंद्र हुड्डा - OTA BREAKING NEWS

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Sunday 1 November 2020

सत्ताधारी गठबंधन मुझे रोकना चाहते हैं क्योंकि मैं हरियाणा को आगे बढ़ाना चाहता हूं : भूपेंद्र हुड्डा

कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि असली चुनाव तो प्रचार खत्म होने के बाद शुरू होगा। लोगों को सुनिश्चित करना है कि इस दौरान कोई भी शख्स कोई अनैतिक कार्य न कर पाए और चुनाव पूरी तरह मुद्दों के आधार पर हो। हुड्डा ने रविवार को करीब 10 गांवों का दौरा किया। उन्होंने कहा कि सरकार ने 6 साल में किसी भी वर्ग का भला नहीं किया।

आज किसान तीन नए कानून से, महिलाएं महंगाई से, छोटा व्यापारी जीएसटी से, युवा बेरोजगारी से और मजदूर सरकारी अनदेखी से परेशान हैं। इसलिए पूरे चुनाव में भाजपा-जजपा आमजन के मुद्दों पर बात करने से भागती नजर आई। उनके पास बताने के लिए न भूतकाल की कोई उपलब्धि है और न ही भविष्य के लिए कोई योजना।

भाजपा कार्यकाल में किसानों की आय बढ़ने की बजाए लागत बढ़ती जा रही है। गृहणियों की रसोई का बजट बिगड़ता जा रहा है, आम आदमी की थाली से सब्जी ही नहीं, मिर्च और प्याज की चटनी भी ग़ायब हो गई है। लोगों की आय लगातार घटती जा रही है और महंगाई के चलते खर्चे लगातार बढ़ते जा रहे हैं। हुड्डा ने कहा कि भाजपा-जजपा गठबंधन और तमाम विरोधी दलों की सिर्फ एक कोशिश है कि किसी तरह भूपेंद्र सिंह हुड्डा को रोका जाए। जबकि हुड्डा की कोशिश है कि किसी तरह हरियाणा को आगे बढ़ाया जाए। उनके पास 10 साल सरकार चलाने और हरियाणा को प्रति व्यक्ति आय, प्रति व्यक्ति निवेश, ख़ुशहाली और विकास में नंबर एक प्रदेश बनाने का अनुभव है।

भाजपा ने बरोदा को हरियाणा का हिस्सा नहीं माना : दीपेंद्र

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा ने 6 साल बरोदा को हरियाणा का हिस्सा नहीं माना और उसकी जमकर अनदेखी की। सरकार ने हरियाणा को विकास की पटरी से उतारने का कार्य किया। जिससे हरियाणा बेरोजगारी, अपराध, नशे और दूसरी बुराइयों में पहले नंबर का प्रदेश बना दिया। सरकार ने कृषि के तीन कानून बनाकर एमएसपी और मंडी व्यवस्था को कमजोर करने का प्रयास किया। जब इसका विरोध किया तो उन पर लाठियां बरसाने का कार्य किया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Ruling coalitions want to stop me because I want to advance Haryana: Bhupendra Hooda


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/323bfOS

ADD











Pages