1 लाख करोड़ की घोषणा करने वाले शराब की दुकानें खुलवाएंगे : सीएम - OTA BREAKING NEWS

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Tuesday 15 October 2019

1 लाख करोड़ की घोषणा करने वाले शराब की दुकानें खुलवाएंगे : सीएम

राई.सीएम मनोहर लाल ने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में एक लाख 25 हजार करोड़ रुपए की घोषणाएं की हैं, जिन्हें पूरा करना संभव नहीं है। इतना तो प्रदेश का बजट भी नहीं है तो कहां से घोषणाओं के लिए पैसा आएगा। इसके लिए तो कांग्रेस को नए टैक्स लगाने होंगे या शराब की दुकानें खोलनी पड़ेंगी, जिसे जनता कभी स्वीकार नहीं करेगी। सीएम मंगलवार को टिकौला गांव में थे।

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में 32 हजार करोड़ रुपए की घोषणाएं की हैं। प्रतिवर्ष 6 हजार करोड़ की दर से सभी घोषणाएं पूरी हो जाएंगी। उन्होंने कहा कि मेरे पिता 61-62 लाख रुपए की पैतृक संपत्ति छोड़ गए थे, लेकिन मुख्यमंत्री बनने के बाद मुझे वेतन मिलने लगा। अन्य भत्ते भी मिलने लगे। मेरा खर्चा कुछ अधिक है नहीं। सिर्फ भोजन, दवाई और दो कुर्ते-पायजामे ही मेरा खर्चा है। शेष आय खाते में जमा होती गई, जिसे लेकर विपक्ष बेबुनियाद आरोप लगाने लगा। जबकि विपक्षियों के पास 300, 400, 500 करोड़ रुपए तक की संपत्तियां है।


शाह नहीं पहुंचे थे, 18 को ऐलनाबाद, रानियां में आएंगे सीएम
सिरसा. ऐलनाबाद के गांव मल्लेकां में 14 अक्टूबर को जनसभा में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के नहीं आने पर अब सीएम मनोहर लाल खुद ऐलनाबाद और रानियां में आ रहे हैं। वे 18 अक्टूबर को दोनों जगह जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं देश के गृह मंत्री अमित शाह ने भी जनसभा के अगले दिन ही अपना वीडियो जारी करके मल्लेकां सभा में नहीं आने का कारण बताया और ऐलनाबाद हलके के लोगों से माफी मांगी है। शाह ने बताया कि उनका गला अचानक खराब हो गया था। इसलिए वे नहीं आ सके।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सीएम मनोहर लाल ने मंगलवार को कहा मेरा सिर्फ भोजन, दवाई और दो कुर्ते-पायजामे का ही खर्चा है। शेष आय मेरे बैंक खाते में जमा होती गई, जिसे लेकर विपक्ष बेबुनियाद आरोप लगाने लगा है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2po0erf

ADD











Pages