सर्कल कबड्‌डी में मिताथल, कनोहरी और अलेवा की टीमें पहुंचीं अगले चरण में - OTA BREAKING NEWS

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Sunday 9 February 2020

सर्कल कबड्‌डी में मिताथल, कनोहरी और अलेवा की टीमें पहुंचीं अगले चरण में


मिताथल में बाबा खूबीनाथ कमेटी की तरफ से आयोजित दो दिवसीय सर्कल कबड्डी प्रतियोगिता में रविवार को मिताथल की टीम ने सागवन को, कनोहरी ने मिर्जापुर को व अलेवा ने सीसर को हराकर अगले चरण में प्रवेश किया। मिताथल खेल स्टेडियम में खेली जा रही प्रतियोगिता का शुभारंभ समाजसेवी रामकुमार ने रिबन काटकर किया। प्रतियोगिता में प्रदेशभर की 80 टीमों में राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर के कबड्डी खिलाड़ी भाग ले रहे हैं।

मिताथल ने सागवन को एक तरफा मुकाबले में 24-4 अंकों के अंतर से हराया। कनोहरी ने मिर्जापुर को 31-27 अंकों से व अलेवा ने सीसर को 22-8 अंकों से एक तरफा मुकाबले में हराया। इसके अलावा गांव बबुआ की टीम ने अहर को सुपर रेड में हराया। बबुआ व अहर का रोमांचक मुकाबला फुल टाइम तक बराबरी पर रहा तो पांच-पांच सुपर रेड दोनों टीमों को दी गई, जिसमें बबुआ की टीम विजयी रही। धनाना को बाई के आधार पर विजेता घोषित किया गया। गांव लाठ की टीम ने बागड़ु को 26-19 अंकों से, सिंघवा ने मिताथल बी को 24-12 अंकों से, मालवी जींद ने टीक कैथल को 25-21 अंकों से, नाहरी ने बत्ता खेड़ी को 22-10 अंकों से, गोरखपुर ने जुलाना को 23-13 अंकों से, डोहला ने खरड़ काे 18-15 अंकों से, नंगूरा ने झांझ को 8-1 अंकों से हराकर अगले चरण में प्रवेश किया।

कमेटी के सदस्य मास्टर अनिल कुमार व जगत सिवाच ने बताया कि प्रतियोगिता में प्रदेशभर से 80 टीमें भाग ले रही है। प्रतियोगिता में पहला इनाम एक लाख 21 हजार रुपये, दूसरा इनाम 71 हजार रुपये व तीसरे नंबर पर विजेता रहने वाली टीम को 41 हजार की इनामी राशि दी जाएगी। प्रतियोगिता के बेस्ट रेडर व बेस्ट कैचर को इनाम स्वरूप मोटरसाइकिल दी जाएगी।

चांग. डाेहला के रेडर संदीप को कैच करते खरड़ के पहलवान पाहड़ी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Chang News - haryana news mitathal kanohari and aleva teams reached the next stage in circle kabaddi


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2SariGd

ADD











Pages